Pages

Monday 29 September 2014

स्टॉर्मफेस्ट का थोड़ी सी कहानी : Oh Yeh


तो आज में गया स्टॉर्मफेस्ट का गिग में और फुल ओन मस्ती किया. शो चालू हुआ करीब छे बजने के पहले।

पहला जो बंद हैं बहुत ही अच्छा मेलोडी और सोलोस का रंग लीला रचाया।  एफेमेराल नाम हैं बंद का। बाविस्या मैं बहुत आगे जाएगाः यह बंद। थोड़ी सी मेहनत और लगन से यह लोग मस्त लोगो को पागल बना सकते हैं. मुझे उनलोगोंका सांग राइटिंग बहुटी अच्छा लग. बहुटी पावरफुल और वेल अर्रनगेड था।

अगला बंद के टाइम पेय मेरा बॉडी थोड़ा गर्बर हो गया, इसलिए मैं अच्छे से ध्यान नहीं दिया लेकिन बैकग्राउंड मैं जोह भी सुनाई दिया, यह लोग भी काफी अच्छा बजा लेता हैं. नाइट्स & सर्कल्स नाम हैं बंद का।

ओर्क्स आके सबकी माँ छोड़ दी।  किया फाडू बजाय बॉस, पूरा रस्ताफा हील रहा था ब्रेकडाउन से।  हर जग खुली बाल उर रहा थ. मेरेको तो बहुत मजा आया।

कंसेक्रेशन आके अपनाह अस उसुअल सेट बजाय. मैं इन लोगो को बहुत बार देख चूका हु, फिर भी अच्छा लागतः हैं. लेकिन मेरेको उमीद हैं ये लोग जल्दसेय नया गाना कंपोज़ मारे।

प्रोविडेंस आके तोह मेरेको पागल बना दिया. किया बजाय माँ कसम सबकी बत्ती बजा दिया. सब शामिल हो गए मोश पिट में और वाल ऑफ़ डेथ भी चल रहा था फीछे।  मैं मस्त सामने अपनाह शर हिला रहा थ. बढ़िया बंद हैं, बहुत मस्त बजाया।

दी डाउन ट्रोडेन्स तो सबको फाड़ के रख दिया।  बापरे किया सेट था उनका।  रूट्स ब्लडी रूट्स मैं तो पूरा पब्लिक हवा मैं उर रहा था।  येः गाना कवर करके मस्त कुश कर दिया दिल को।  टॉप क्वालिटी हैं बॉस, पूरा चंडी काः बना हुआ।

रगनहिल्ड के टाइम पेय थोड़ा साउंड का लोचा हुआ और रात भी बहुत होः गया. एक गाना बजाया और कॉप्स का सीने हो गया।  मेरेको निकलनाः पराः।  ये लोग फाडू बजाता हैं, मैने पहेले भी देखा।

रात बहुत हो गया, अभी सोनाः हैं।  मिलते हैं फिर से अगलह गिग मैं भाई लोग। स्टोर्मबृंगेर ग्रुप बढ़िया काम किया ।

कीप स्मशिंग \म/

No comments:

Post a Comment